विदेशी मुद्रा -10- पिप्स एक दिन


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 15 10 एक दिन pips। 13 अप्रैल, 200 9 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। स्टीव. एएम द्वारा सबमिट किया गया इस वेबसाइट पर नई और मेरे व्यक्तिगत सिस्टम को पोस्ट करने का निर्णय लिया गया। आईटी ने मुझे स्टेफ़ाइफ़ लाभ दिया है लेकिन कुछ समय बाद में बाजार में मैं किसी भी चीज को नहीं कर रहा हूं और यही इसलिए है कि मैं यहां क्यों आया हूं। सिस्टम की समय सीमा दैनिक कोई भी सूचक मुद्रा नहीं है। एक नया दिन के लिए एक नई मोमबत्ती की छड़ी के उद्घाटन के बाद। मैं जगह खरीदना बंद करो 30PIPS खुली कीमत में जोड़ें। प्लेस 30PIPS रोकें खुली कीमत से कम से कम। 50 पीआईपीएस बंद करो। कृपया दैनिक चार्ट पर इतिहास की जाँच करें, इतनी दूर और पता क्या के बारे में बात कर रहा हूँ, मैं इस प्रणाली को मिला और मैं इसे व्यक्तिगत इस्तेमाल किया और किया गया है इस प्रणाली में 10 पीआईपी और अधिक हर दिन की कमजोरी.इस कमजोरी के कारण आप इस समय के अवसर पर यूटीआई व्यापार की जगह नहीं ले सकते हैं। इस अवसर पर यूआई को इस आधार पर मिटाना होगा जहां मुझे इस फोरम में सदस्यों से इस प्रणाली पर आधारित बनाने की आवश्यकता है और इस प्रणाली पर मुझे ईए बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है, कृपया मेरी सहायता करें। अधिक संपर्क करें। I DON T MI एनडी अगर हर कोई इस प्रणाली पर मेरे साथ डेमो व्यापार करेगा और इसके बाद के परिणाम प्रदर्शित करता है। 10 पिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। 10 पीिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति शुरुआती और यहां तक ​​कि उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक सरल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है। केवल मुद्रा जोड़े प्रमुख जोड़े। इंडिकेटर की आवश्यकता 5 एमएए और 12 एमए और आरएसआई 14 स्तर 50 के साथ। यहां, आप यह भी एक 10 दिन के विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को पढ़ने के बाद इन्हें जांचना पसंद कर सकते हैं। इसके अलावा यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं ट्रेड ब्रेकआउट, यहां 21 ब्रेकआउट फॉरेक्स ट्रेडिंग रणनीतियों की एक अद्भुत सूची है। 10 पीआईपीएस के पीछे एक विचार विदेशी मुद्रा रणनीति और समस्याएं पैदा करती हैं। क्या होगा अगर आप केवल 10 पीएएस बनाने का लक्ष्य रख सकते हैं यदि आप 10 पिप्स दिन, यह आपके द्वारा किया जाता है, दिन के लिए कोई और व्यापार नहीं है। आरएडी एमएसीडी विदेशी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति- एक ट्रेन्डिंग मार्केट में, यह सिस्टम आपको सैकड़ों पीप आसानी से कर सकता है। अगले दिन, आप आते हैं और 10 पिप्स के लिए फिर से लक्ष्य आप दिन के लिए अपने 10 पिप्स लाभ मारा, अब आप व्यापार नहीं करते हैं.यह इसका मतलब है कि यदि आप पहले व्यापार लेते हैं और पहला व्यापार आपको 10 पिप्स का मुनाफा देता है, तो आप अब व्यापार नहीं करेंगे क्योंकि इस ट्रेडिंग सिस्टम का पूरा लक्ष्य हर दिन 10 पिप्स बनाना है.अब इस प्रणाली के साथ समस्या क्या है अगर आपका दिन में 10 पिप्स नहीं होता है तो क्या होता है। क्या होगा अगर आपके पास 10 खोने वाले ट्रेडों में एक पंक्ति है, क्या आप व्यापार को बनाए रखेंगे जब तक कि आप दिन के लिए 10 पिप्स का मुनाफा नहीं मारा.अगर यह मामला है, तो आपको मुनाफा कमाने की ज़रूरत है अगले 11 ट्रेडों पर और यह 11 वां व्यापार है जो आपको दिन के लिए आवश्यक 10 पिप्स देगा। लेकिन फिर, यह बहुत ही बड़ी समस्या है, क्योंकि अब आप ओवरट्रैड की समस्या से सामना कर रहे हैं और आप वास्तव में नहीं हैं पता है कि अगले 10 ट्रेडों में सभी विजेता होंगे। इस 10 विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीति के साथ मेरी राय में, आपको एक पंक्ति में ट्रेडों को खोने की संख्या पर एक सीमा निर्धारित करने की आवश्यकता है जो आप कह सकते हैं कि यह, आज के लिए और अधिक व्यापार नहीं है। 10 पीआईपीएस एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के नियमों। जब 5 पार 12 डाउनसाइड और आरएसआई नीचे 50.place स्टॉप लॉस 2 पीप्स जो कि पिछले कैंडलस्टिक की ऊंचाई से ऊपर है, जो कि एमएए क्रॉसओवर से पहले बंद हो गया था। लाभ लक्ष्य 10 पिप्स है। आरएडएड दैनिक चार्ट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति गैर दिन के लिए ट्रेडर्स। ऊपर की ओर और आरएसआई 50 ​​स्तर से ऊपर की ओर जाता है। स्थानान्तरण हानि 2 पिप्स पिछले कैंडलस्टिक के नीचे जो कि ईएमए क्रॉसओवर से पहले बंद हो गया था। लाभ लक्ष्य 10pips। 10 पीआईपीएस एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के विभाजन। आप उपयोग नहीं कर सकते एक दिन में एक्सपेक्स ट्रेडिंग रणनीति 10 पीिप्स जो कि बहुत ज्यादा फैलती है, आप बहुत आसानी से बंद हो जाएंगे। यह एक प्रवृत्ति व्यापारिक विदेशी मुद्रा रणनीति है, इसलिए यदि बाजार सपाट है, तो आपके पास बहुत सारे गलत संकेत होंगे, इसलिए मैं आपको केवल सुझाव देता हूं लंदन और न्यूयॉर्क के कारोबारी सत्रों के दौरान इस रणनीति का उपयोग करें। आप केवल प्रति दिन 10 पिप्स लाभ को सीमित कर सकते हैं, कभी-कभी आप जो व्यापार लेते हैं, आप बाद में देखेंगे कि यह 50 पिप्स या 100 पिप्स चला गया है लेकिन आपको केवल 10 पिप्स का लाभ मिला है दस यदि आप अपना 10 पीप प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते को आसानी से उड़ा सकते हैं यदि आप ऐसा करते हैं। 10 पीआईपीएस एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। इसका उपयोग करने के लिए एक बहुत ही सरल व्यापार प्रणाली है यहां तक ​​कि शुरुआती विदेशी मुद्रा व्यापारियों। मजबूत रुझान वाले बाजारों में वास्तव में अच्छी तरह से काम करते हैं। 10 पीपीएस लाभ लक्ष्य आसानी से 50 पिप्स लाभ लक्ष्य की तरह कुछ हासिल किया जाता है। वाइड विविधीकरण केवल तब ही आवश्यक होता है जब निवेशक समझ नहीं पाते कि वे वारेन बफेट क्या कर रहे हैं। क्योंकि शेयरिंग कायरिंग , कृपया उन साझाकरण बटन को नीचे क्लिक करके अपने दोस्तों के साथ इस 10 पिप्स एक दिन का विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति साझा करने के लिए मत भूलना। मैं वास्तव में उस धन्यवाद की सराहना करता हूं। RED 20 एसएमए आरएसआई विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के साथ। कुछ साल पहले, जब मैंने पहली बार रणनीति लिखी 10, मुझे नहीं पता था कि यह उतना लोकप्रिय होगा जितना इसे 100,000 बार डाउनलोड हो गया है मुझे यह भी नहीं पता था कि मुझे वास्तव में स्पष्ट नहीं किया गया था जैसा कि मुझे होना चाहिए था इसलिए समय अपडेट जारी करने आया है ई संस्करण का डी संस्करण मुझे उम्मीद है कि आप इसे उपयोगी पाते हैं कृपया पढ़ें। एक यात्री, पीछा किया जा रहा चलने के जूते को रोकने के लिए बंद कर दिया, क्योंकि वह अपने लंबी पैदल यात्रा के जूते से बदल रहा था, उसके साथी ने उन्हें हॉरर में देखा और कहा, , सौदा क्या है- अगर आप अब रोकते हैं तो आप कभी भी भालू को आगे नहीं बढ़ाएंगे। सुशोभित, दूसरे यात्री ने कहा, मुझे भालू से बाहर निकलना नहीं है, मुझे सिर्फ तुम्हें बाहर निकलना पड़ेगा। मुद्रा व्यापार भालू से भागने की तरह हो सकता है व्यापार विदेशी मुद्रा तेजी से वित्तीय सफलता और वित्तीय बर्बादी के लिए लगभग किसी भी अन्य बाजार की तुलना में अधिक अवसर प्रदान करता है समृद्ध भीड़ को हमेशा इसके लिए आकर्षित किया गया है यह भीड़ सट्टेबाजों, व्यापारिक नौकरी, मुझे 6 साल पहले, सेवानिवृत्त, और पेशेवरों के लिए एक मार्ग की तलाश में शामिल हैं कर्ज से बाहर निकल आओ, अपने जीवन में उत्साह बढ़ाएं, या बस बहुत तेजी से समृद्ध हो जाओ। अब तक, इस समूह ने आपको भी इसमें शामिल किया हो सकता है। अब से, आप इन लोगों से पैसे ले जायेंगे। ये लोग हैं भालू द्वारा खाया जाएगा आप को outru के लिए नहीं है भालू पूरे बाजार में वास्तव में, यह असंभव है आप पूरे बाजार को हरा सकते हैं लेकिन आप रक्षात्मक रूप से व्यापार कर सकते हैं और ऐसा करके, अपने आप को लाभ में लगातार स्थिति में रख सकते हैं। मुद्रा व्यापार में चार समूह हैं, नौसिखिए व्यापारियों को हरे, जो लोग भालू से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं और हर बार खो देते हैं हम सब यहाँ शुरू करते हैं हम सब यहाँ पैसे खोते हैं हम में से कुछ हमारी पूरी पहली व्यापार हिस्सेदारी खो देते हैं। नौसिखियों के व्यापारियों के अतिरिक्त, इसमें तीन अन्य स्तर हैं, संस्थागत व्यापारियों और उन्नत खुदरा व्यापारियों। अपने सभी व्यापार में, डीलरों सबसे शक्तिशाली हैं और वे बाजार बनाते हैं, कीमतों की स्थापना करते हैं और एक साथ सौदा डालते हैं, हालांकि संस्थागत व्यापारियों को डीलरों की तुलना में अधिक पैसा मिलते हैं, यह अभी भी मामला है कि आपका डीलर या तो हर बार जब आप व्यापार करते हैं तो आपके ऑर्डर को स्वीकार या अस्वीकार कर देते हैं। संस्थागत व्यापारी बैंकों, तार कंपनियों, या सरकारी एजेंसियों में काम करते हैं वे एक समय में बहुत अधिक धन का व्यापार करते हैं, और उनके व्यापार का आकार es उन्हें भारी शक्ति नहीं देता सुपर शक्तियां, लेकिन बहुत करीब इन व्यापारी में से कुछ मुद्रा में 1 अरब या अधिक हर घंटे बढ़ रहे हैं कुछ लोग हर मिनट अरबों डॉलर का व्यापार कर रहे हैं। अगला, उन्नत खुदरा व्यापारी हैं यह समूह लोगों से मिलकर बना है दुनिया भर में, छोटे निवेश फर्मों, कार्यालयों या यहां तक ​​कि उनके घरों में भी बैठे, आप इस समूह का हिस्सा बनना चाहते हैं कुछ मामलों में, उन्नत व्यापारियों को किसी अन्य समूह की तुलना में व्यापार के लिए सबसे चतुर समूह व्यापार होता है क्योंकि वे नहीं हैं प्रत्येक व्यापार पर बहुत पैसा इकट्ठा करते हैं, वे संस्थागत खिलाड़ियों के पास जितना ताकत नहीं रखते.क्योंकि उनके व्यापारों को डीलरों ने दलाली में बांट दिया है, वे कभी भी मूल्य निर्धारण की शक्ति नहीं रखते हैं, लेकिन, क्योंकि बहुत सारे नौसिखिए व्यापारी हैं उन्नत व्यापारियों के पास बहुत से लोग होते हैं कि वे भूखे भालू को खिला सकते हैं आपका लक्ष्य एक मुद्रा व्यापारी के रूप में नौसिखिए व्यापारियों की जेब से आक्रामक रूप से धन लेना है। आपको यह याद नहीं है कि कोई आपके मुव जिस तरह से, और यह आपको सिखाने वाला है, बहुत जल्दी, सबक जो केवल असफलता के माध्यम से ही सीखा जा सकता है, तो हर बार जब आप नौसिखियों के व्यापारी से पैसा लेते हैं, तो बस याद रखिए कि आप उसे एक मूल्यवान सबक सिखा रहे हैं थोड़ी देर बाद, आप यहां तक ​​कि अपने लंबी पैदल यात्रा के साथी को भालू द्वारा खाया जा रहा आनंद भी ले सकता है ठीक है, आप इसे आनंद नहीं ले सकते हैं लेकिन आप हर चीज के लायक हो सकते हैं। अपने चलने वाले जूते पहनने के लिए तैयार हो जाओ. छोटे जवाब हाँ है यदि आप 1,000,000 मूल्य की मुद्रा का व्यापार करते हैं, प्रत्येक आंदोलन 100 के बराबर होगा यदि आप 1 1445 में खरीदा है और 1 1545 में बेचे तो आप 100 x 100 या 10,000 बना सकते हैं अब, मुझे आपके बारे में पता नहीं है, लेकिन मैं सोच सकता हूं कि ज्यादातर लोग इससे ज्यादा पैसा बचा सकते हैं हालांकि, यह नहीं कह रहा है कि आप प्रति दिन 10,000 कर सकते हैं बेशक यह संभव है, लेकिन इसमें कई कारक हैं जो इसे बहुत मुश्किल बनाते हैं टीटी से संबंधित प्रश्नों पर विचार करें आप अपने व्यापार से पहले पूछ सकते हैं मैं कब में जाना चाहिए व्यापार। मुझे अपना स्टॉप लॉस कहाँ लेना चाहिए ओग। और भी महत्वपूर्ण बात, क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार की भावनाओं से निपट सकते हैं व्यापार की भावनाओं को माहिर करना तकनीकी कौशल को माहिर करना ज्यादा मुश्किल है आप जल्द ही इसका क्या मतलब पता करेंगे। ज्यादातर व्यापारियों ने प्रत्येक व्यापार पर एक लाख डॉलर बनाने की कोशिश की है.वे फिर से लालची यह उन्हें एक अच्छे व्यापार में बहुत लंबे समय तक रहने के लिए ले जाता है, इससे अधिक धन प्राप्त करने की उम्मीद में यह विपदा का कारण बन सकता है जिससे व्यापार उनके खिलाफ जा सकता है और वे क्रीमयुक्त हो जाते हैं यह हर समय होता है, और यह अभी भी मेरे साथ होता है समय-समय पर यह व्यापार में सबसे बड़ा खतरा होता है लेकिन आप पहले से ही समझ सकते हैं कि वह शायद क्यों सच है लेकिन जब आप व्यापार से लालच से बाहर निकलते हैं, तो हम उस पल में बदला लेते हैं। यह दूसरा बड़ा है बहुत सारे व्यापारियों ने फ्लश किया शौचालय में कुछ पिप्स और फिर वापस हड़ताल करना चाहते हैं, इसलिए वे अपने अंतिम आदेश को दोहराते हैं और इसे तोड़ने के लिए जाते हैं, ठीक है यह आपके शौचालय में पहुंचने की तरह है जो कि सकल है और यह आपको किसी भी अमीर नहीं बनाता है। बदला प्राकृतिक है, और मैं अभी भी घ इस भावना के साथ ईलाल अक्सर हम सब करते हैं यह जल्द ही दूर नहीं जा रहा है। इस भावना को कम मत समझो कई व्यापारियों ने बदला लेने के शौचालय में ही नहीं पहुंचाया है, लेकिन पहले ही सिर में डुबकी लगा दी है। याद रखें बाजार आपका दोस्त नहीं है बाजार आपके जितना शक्तिशाली होता है, आप बाजार में वापस नहीं आ सकते हैं। जब गुस्सा या प्रतिशोधक एक पूर्ण आपदा होगा तो आप एक बड़ा नुकसान लेते हैं, तो रोकें, एक गहरी सांस लें, और एक गुरु या अपने दर्पण से बात करें , या अपने पसंदीदा भरवां जानवरों को फिर से पढ़ना चार्ट्स को एक ब्रेक लें आपके पैर की अंगूठी पर चबाना यदि आपके पास है तो भी अगर आपको लगता है कि आप ब्लास्ट किए जाने के बाद दुनिया में सबसे अच्छा मौका देखते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप लंबे समय से गहरी सांस लेते हैं और आपसे पहले विराम दें कुछ भी करो। यह उतना ही सरल है जब मैं दिन का कारोबार करता हूँ, मैं हर व्यापार पर एक टन का पैसा बनाने की कोशिश नहीं करता, और मैं कभी भी बदला लेने की कोशिश नहीं करता हूं। इसके बदले, मैंने बहुत अच्छे व्यवसाय स्थापित किए, जो बहुत सारे हैं संभावित, और फिर मैं 10 pips के लिए एक शुरुआती लक्ष्य के रूप में शूट करता हूँ बस 10 pips यह है कि मैं अपने आप को नहीं दूँगा बहुत पैसे खो देते हैं, मैं केवल पहले 10 पिप्स लेने की कोशिश करता हूं, और अगर वह सब मुझे मिल जाता है, तो मैं दिन के लिए बाहर आऊंगा हम एक पल में 10 से अधिक पिप्स की कोशिश करने के बारे में बात करेंगे। अब के लिए, विचार करें यह 10 पीप प्राप्त करने के लिए काफी आसान है, और अगर यह सब आप प्राप्त कर सकते हैं, तो इसे बाहर निकालना ठीक है जब आप जानते हैं कि आप प्रति दिन 10 पीएएस पर एक वर्ष में 10,000 रुपये बदल कर 130,000 कर सकते हैं, यह अब महत्वपूर्ण नहीं है बाजार में वापस हड़ताल करने या एक दिन के कारोबार पर लालची हो। और आप एक वर्ष में 10,000 रुपये प्रति दिन केवल 10 पीएएस में ही सीख सकते हैं, मैं यह नहीं कहता कि आप ऐसा कर सकते हैं कि मैं यह कह रहा हूं कि यह संभव है और मैंने उन व्यापारियों को सिखाया है जिन्होंने इसे किया है। यदि आपने 1 जनवरी को 10,000 से शुरू किया था, और प्रति दिन 10 पिप्स अर्जित किए हैं, और केवल महीने के 17 दिनों में कारोबार किया है, तो आप साल 2000 में यूपी और लगभग 130,000 डॉलर समाप्त कर देंगे। यह अभिनव, अलग या क्रांतिकारी है क्योंकि आप नवाचारों से इस रणनीति के साथ न केवल पैसा लेना चाहते हैं, आप अन्य उन्नत से पैसा लेने जा रहे हैं व्यापारियों उन्नत व्यापारियों को बड़ा पैसा चाहिए वे व्यापार करने के लिए सीखने के लिए साल बिताए नहीं थे ताकि वे एक दिन में 100 दिन बन सकें वे बड़ी, बड़ी वापसी चाहते हैं। वे कम से कम 40, 50, 100 पिप्स के लिए जाते हैं जिमी यंग, ​​एक निपुण मुद्रा व्यापारी और एक मेरा मित्र, केवल प्रति माह कई बार ट्रेड करता है और हर बार 100 पिप्स या उससे ज्यादा के लिए जाता है और मैं भी इन प्रकार के ट्रेडों को पढ़ता हूं और खुद को लेता हूं लेकिन यह बाजार के पास आने का एकमात्र तरीका है, और यह आसान नहीं है। उन्नत व्यापारियों अपने व्यापारिक पूंजी के साथ रूढ़िवादी क्योंकि बाजार में जब वे 100 पिप्स के लिए इंतजार कर रहे हैं तो उनके खिलाफ बड़े झूलों ले सकते हैं कुछ उन्नत व्यापारियों को लगता है कि आप 10 pips पर एक व्यापार से बाहर निकलने के लिए पागल हो जाए तो क्या होगा अगर यह 100 पिप्स या 200 वोन टी परेशान होना कि मुझे याद आ गया। बिल्कुल भी नहीं, आपको व्यापार करने के तरीकों को खोजना चाहिए ताकि आपकी औसत लाभ 10 पिप्स से अधिक हो और कम से कम एक ही आकार आपके औसत हानि या बेहतर हो, लेकिन मैं किसी भी तरह से 10 पीप से नाराज नहीं हूं व्यापार करो। मुझे दोहराने दो। मैं 10 से नाराज नहीं हूं लाभ की पिप्स। चलो कहना है कि मुझे एक व्यापार पर 10 पिप्स के लिए जाने का एक अच्छा मौका मिलता है, मैं एक बाज़ार आदेश प्रस्तुत करता हूं, 1 2 9 00 में अमरीकी डालर खरीदने के लिए 1 2880 20 पिप्स पर एक स्टॉप सेट करता हूं और मैं सेट नहीं करता सीमा आदेश। अब मैं लम्बे रहूँगा क्योंकि मैंने 1 2 9 00 में यूरो अमरीकी डालर खरीदा था.जब वह कीमत जो मैं बेच सकता हूं 1 2 9 10 तक पहुँचता हूं, मैंने 10 पिप्स अर्जित किए हैं, या तो मैं अपने लाभ से व्यापार से बाहर निकल सकते हैं, या अधिक समय तक व्यापार में रह सकते हैं यहां बताया गया है कि मैं व्यापार में कैसे रहता हूं। मैं तोड़ने के लिए अपना रुख अपनाता हूं, अगर मेरा शुरुआती पड़ाव 20 पिप्स या इस व्यापार पर 1 2880 में हो, तो मैं अपना रुख 1 2 9 00 पर ले जा सकता हूं, इसका मतलब है कि अगर कीमत गिर जाएगी 1 2 9 00 तक मेरा व्यापार स्वचालित रूप से बंद हो जाता है और मुझे कुछ नहीं खोना पड़ा, जो मैंने कुछ भी नहीं हासिल किया है जो मैंने सुरक्षित रूप से कारोबार किया है। लेकिन यदि व्यापार 1 9 220 और 1 9 30 और 1 9 30 में जाता है, तो मैं ज्यादा पैसा पाने के लिए तैयार हूं, मैं कुछ भी नहीं खो सकता हूं 100 जोखिम मुक्त व्यापार में अब मैं अपने लाभ को चलाने की अनुमति दे सकता हूं और मुझे किसी चीज के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। कई व्यापारी मुझसे पूछते हैं कि मैं ऐसा क्यों करूँगा क्यों मैं एक ब्रेक इंवॉल स्वीकार करूँगा एन व्यापार मेरा जवाब एक सवाल है 10 ट्रेडों में से, क्या आप 5 ब्रेक के ट्रेडों को स्वीकार करेंगे, 20 पिप्स के दो हारे हुए होंगे, और 50 के 2 विजेताओं को मैं प्रत्येक स्तर पर सुरक्षित रखना चाहता हूं, और यह है कि मैं क्या करना चाहता हूं कम से कम आपके व्यापार की शुरुआत में आपको अपने नुकसान को कम करना पड़ता है कम हारे से बाहर निकलना तेजी से सुनिश्चित करें कि आप विजेताओं में अधिक समय तक रहें। आपको 10 पिप्स के साथ कब निकलते हैं, मैं कहता हूं, 10 pips के साथ बाहर निकलो आप चाहते हैं कि समय के लिए सिर्फ 10 पिप्स लेना ठीक है। अगर आप अपना स्टॉप लॉस 20 या 30 पिप्स में कर सकते हैं और आपका लाभ सिर्फ 10 पिप्स है तो आप हर बार 10 पिप्स लेने नहीं जा रहे हैं यह संभव नहीं है आपकी एकमात्र व्यापारिक रणनीति यह आपके व्यापारिक टूलबॉक्स का एक हिस्सा है याद रखें कि आप कभी भी तोड़ने के लिए अपना स्टॉप ले जाने के लिए जा रहे हैं और केवल 10 पिप्स से अधिक के लिए जाते हैं। उन्होंने कहा, मैंने उन व्यापारियों को सिखाया है जिन्होंने 10 पिप्स के लिए व्यापार करना सीखा है 9 0 से अधिक समय से लाभ वे छोटे लाभों के लिए बहुत ज्यादा पैसा बनाते हैं। यदि आप हर दिन 10 पिप्स कमाते हैं अगले 12 महीनों में, और आप अगले साल अपने व्यापार के 100,000 से अधिक के साथ शुरू हो गए, आप अपने जोखिम सहनशीलता के आधार पर 10,000 से 17,000 प्रति माह के बीच व्यापार कर रहे होंगे। क्या आप ऐसा कर सकते हैं। क्या आप आज यह कर सकते हैं शायद, शायद आपने नहीं अपनी समझदारी को व्यापार करने के लिए सीखने के लिए 100 को समर्पित करें। समर्थन और प्रतिरोध के ब्रेकआउट पर खरीदें और बेचें या, जब एक मुद्रा जोड़ी प्रतिरोध को रोकता है और जब यह समर्थन करता है, तब खरीदें जब मैं इसे 1 प्रशिक्षण में 1 में पढ़ता हूं, और यह मेरा है प्रमुख व्यापारिक रणनीति 2. हर व्यापार पर 8 मिलियन बनाने की कोशिश करना बंद करो। हमेशा की स्थिति में हमेशा एक स्टॉप लॉस रहें। हमेशा अपने स्टॉप लॉस का पालन करें। हर बार जब आप व्यापार करते हैं तो आप 10 पिप्स हर बार करते हैं। आप 10 पिप्स पर भी तोड़ने के लिए अपना स्टॉप सेट कर सकते हैं लाभ का, और फिर अधिक के लिए जाओ .6 कोई मेकअप रणनीति नहीं है अगर मैं एक नुकसान लेता हूं, तो मैं सिर्फ दिन के लिए 10 pip लाभ के साथ समाप्त करने की कोशिश कर रहा हूँ अगर मैं इसे प्राप्त नहीं कर सकता, तो मैं इसके लिए कोशिश नहीं करता 20 अगले दिन, या जो कुछ भी मैं 10 pips लाभ के लिए कोशिश कर रख सकते हैं जब तक मैं खो नहीं mor mor मेरे पूंजी में से 5 से अधिक समय। 7 मैं प्रति दिन एक निश्चित संख्या के लिए व्यापार कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि मैं व्यापारिक प्लेटफॉर्म खोल सकता हूं और अपने कंप्यूटर पर एक अधिकतम के लिए बैठ सकता हूं, कहते हैं, 5 घंटे प्रति दिन अगर मैं कम नहीं कर सकता उस समय के दौरान मेरी 10 पिप्स, तो मैं अपनी रस्तियों और सीमाएं तय कर सकता हूं और चली जाती हूं, पर मैं सक्रिय रूप से बाजार को अब किसी भी समय देख सकता हूं। आपको एक दैनिक दिनचर्या जरूर रखना चाहिए नीचे 9 और अधिक। दिन। 10 अपने घाटे को जितनी जल्दी हो सके कट कर अपने फायदे की सवारी करें जब तक आप रोक सकते हैं 15 पिप्स से कम नहीं होना चाहिए, जो प्रारंभिक रोक के लिए बहुत सख्त हो लेकिन सीमाएं, ठीक, असीम। एक रणनीति 10 दैनिक दिनचर्या.यहाँ एक दैनिक रूटीन जो मैंने स्ट्रेटेजी 10 सिस्टम में उपयोग किया है मेरे व्यापारिक कैरियर के कुछ सबसे सफल महीनों के बाद मैंने इस योजना का पालन किया था। 3:00 बजे पूर्वी मानक समय जब बाजार सबसे अधिक सक्रिय होता है। चार्ट की जांच करें। निम्नलिखित प्रश्न 1. बड़ी कंपनियों के खिलाफ कल सुबह 5 बजे ईएसटी के पास कहाँ था। 2. आज क्या प्रभाव होगा आर्थिक पुनर्स्थापना विदेशी मुद्रा बाजार में एसएस है, यदि कोई हो, तो क्या है .3 क्या हम किसी भी मुद्रा युगल में उच्च या निम्न समय पर हैं। 4 जो एक जोड़ी मैं आज पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं .5 इस पर समर्थन और प्रतिरोध के प्रमुख क्षेत्र कहां हैं pair.6 कुछ अच्छा ब्रेकआउट प्रविष्टियाँ क्या हैं कुछ अच्छी प्रविष्टियां जब एक जोड़ी टूटने में विफल होती है। इस सेट के सवालों के बाद यह सुनिश्चित नहीं होता है कि आप 10 पिप्स प्रत्येक व्यापार कमाने जा रहे हैं लेकिन यह निश्चित रूप से आपकी सहायता करता है सबसे महत्वपूर्ण सवाल जो आप पूछ सकते हैं क्या मुद्रा जोड़ी में मैं देख रहा हूँ में प्रमुख प्रवृत्ति क्या है यदि आप इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करते हैं, तो आप 10 पाइप ट्रेडिंग के अवसरों को खोजने में सक्षम होने की संभावना रखते हैं। रॉब बुकर एक सक्रिय स्वामित्व व्यापारी, धन प्रबंधक और विदेशी मुद्रा शिक्षक श्री बुकर ने दुनिया भर के सैकड़ों विदेशी मुद्रा व्यापारियों को प्रशिक्षित किया है, जिससे वे अपनी खुद की ट्रेडिंग प्रणालियों को विकसित करने में सहायता कर रहे हैं। लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि रोब व्यापारियों से संबंधित मानसिक, मनोवैज्ञानिक और अनुशासन संबंधी मुद्दों से निपटने में मदद करने पर ध्यान केंद्रित करता है। कड़ाई से हैं संरक्षित, सुरक्षित और कभी भी बेचा या साझा नहीं किया जा सकता है हम स्पैम से अधिक नफरत करते हैं जितना आप करते हैं उतनी ही हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अधिक जानकारी। फ्री विदेशी मुद्रा नीतियां 2017 सभी अधिकार सुरक्षित। मार्जिन पर जोखिम प्रकटीकरण ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा जोखिम का एक उच्च स्तर है, और उपयुक्त नहीं हो सकता है सभी निवेशकों के लिए लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए संभावना है कि आप कुछ का नुकसान या आपके सभी शुरुआती निवेश और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए।

Comments