विदेशी मुद्रा के लिए शुरुआती - अन्ना - coulling - पीडीएफ


अन्ना कनलिंग द्वारा शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कई किताबें इस पुस्तक के बारे में क्या अलग हैं, व्यापार के उन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित है जो मुझे विश्वास है कि मौलिक हैं सब के बाद, केवल दो सवाल हैं जिन पर हमें विचार करने की आवश्यकता है बाजार में एक स्थिति। इस व्यापार को उच्च, मध्यम या निम्न पर जोखिम क्या है इस व्यापार पर वित्तीय जोखिम क्या है। अन्ना कूलिंग द्वारा लिखी गई पुस्तक शुद्ध यांत्रिकी से जो व्यापार कार्यप्रणाली है जो मैं वकालत करता हूं, और जो मैं मेरे सभी व्यापार में और 17 साल से अधिक निवेश करने के लिए शुरुआती लोगों के लिए विदेशी मुद्रा भी उन सभी व्यापारियों को समर्पित है जिन्होंने मुझे इस तरह से एक परिचय लिखने के लिए कहा है, मेरे ज्ञान और मेरी पद्धति के आधार पर यह किताब आप के बंद होने के लिए है। यदि आप सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा पुस्तक को पढ़ने के लिए देख रहे हैं, तो आगे नहीं देखें हम विदेशी मुद्रा बाजार से शुरूआत से मुद्रा व्यापार के बारे में प्रकाशनों की एक श्रृंखला की समीक्षा करें, लाभप्रद व्यापार के लिए, आपको सीखने और सुधारने का सबसे अच्छा मौका देते हुए आपके कौशल। शुरुआती मूल बातें, कैंडलस्टिक चार्टिंग, स्केलिंग और दिन ट्रेडिंग फिबोनैकी, वायदा और विकल्प व्यापार, स्विंग और अल्पावधि व्यापार, विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और रणनीतियों जैसे विषयों पर शीर्ष बिक्री वाले विदेशी मुद्रा व्यापार और निवेश पुस्तकें। कुछ उपयोगी फ़ॉरेक्स लेकिन सबसे ज्यादा नहीं I पुस्तकों की चुनी गई सूची, जो मुझे विश्वास है, सामान्य रूप से निवेश की बेहतर समझ पाने में आपकी मदद करेंगे.टैग अभिलेखागार अण्णा कूल्लिंग शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा। मैंने अध्ययन किया है जो अन्ना के बहुत पहले 2 प्रकाशनों से जुड़े हैं। शुरुआती और एक पूर्ण गाइड वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण फिर से वापस करने के लिए, साथ ही साथ मैं वापस रखता हूं और प्रत्येक के संबंध में वास्तव में एक ही मूल्यांकन प्रकाशित करता हूं, हालांकि मैं अलग-अलग बताऊँगा कि हम टिप्पणी करने में विशेष रूप से 1 या उससे भी अधिक दूसरा, मैं इस विशेष मूल्यांकन को चौखटे के भीतर रखने के लिए थोड़ा सा इतिहास से शुरू करूँगा, हम विदेशी मुद्रा मुद्रा के बारे में सोचने लगे ई-मेल द्वारा कुछ लोगों की पेशकश की गई जो सिस्टम इंजिनियरिंग का अनुभव कर रहा था I हमने उनके निवास वेब कैम की सदस्यता लेने के बारे में बिल्कुल जानने की थी कि मुझे व्यक्तिगत रूप से नियमित रूप से व्यापार की सदस्यता के माध्यम से देखने के लिए, मैं 3 महीने की नकद वापस गारंटी का उपयोग मूल रूप से पूरी तरह से खोज की कुछ दो हफ्तों से हम अपने कार्यक्रम को स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं कर सकते थे, साथ ही साथ वह हर दिन के दौरान तकनीकों में परिवर्तन कर रहे थे और कभी-कभी अंकों के विरूद्ध होने के लिए प्रकट होते थे जिन्हें उन्होंने कहा था कि इससे पहले हमने एक अतिरिक्त कुछ हफ्तों के संबंध में, जिसके बाद वास्तविक नकद वापस गारंटी का उपयोग किया गया जब मैंने इसे डाउनलोड करना शुरू किया और साथ ही साथ ईएएस के संकेतों के साथ ही ईएएस के कुछ असंख्य परीक्षण भी शुरू किए, साथ ही साथ कुछ बेहतर मैनुअल खरीदने के कुछ मूल्यांकन निम्नलिखित के साथ हमने कुछ विदेशी मुद्रा प्रकाशनों को स्कैन किया आम तौर पर खरीदने और बेचने पर कुछ के साथ, साथ ही हमने वित्तीय बाजारों के तकनीकी विश्लेषण का उपयोग किया है जो कि एक व्यापक गाइड टू ट्र ऐडिंग तरीके और एप्लीकेशन न्यूयार्क इंस्टीट्यूट ऑफ फाइनेंस एक एनसायक्लोपीडिया है हम अपने व्यक्तिगत व्यायाम का उपयोग कुछ महीनों में करते हैं, हालांकि कुछ भी नहीं मिल सकता है, जो नियमित रूप से उपयोगी साबित हुआ है, जो कि असली नकदी रखने के साथ-साथ आराम से बने हुए हैं, साथ ही हमने जिज्ञासा छोड़ दी है। मुफ्त के लिए एक नया व्यापार उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। बाद के वर्षों में हमने रिचर्ड डेनिस और कछुए के ट्रेडर्स के बारे में लेखों की खोज की है, हमने एक व्यक्ति को यह काम करने के लिए पैसे कमाते हुए मान्यता दी है, ख किसी भी तकनीक की खोज कर सकता है, सी अच्छी तरह के रूप में आप विशेषज्ञों को उपलब्ध हैं जो अपनी समझ प्रकट करने के लिए तैयार हैं हम एक बार फिर महान मार्गदर्शिका खरीदना शुरू कर चुके हैं और साथ ही साथ लगभग तुरंत ऐना के प्रकाशनों की खोज की है। novices के लिए विदेशी मुद्रा इसलिए सस्ती था और निशुल्क परीक्षण ने बताया कि यह साधारण अध्ययन हाफ़वे के माध्यम से, साथ ही साथ कई चर्चाओं पर इस बारे में टिप्पणियों के माध्यम से पढ़ने के बाद बोर्ड, हम वीएपी के साथ प्यार करते थे हमने अपने व्यक्तिगत एफएक्ससीएम व्यायाम खातों को फिर से खोलने के साथ-साथ महिलाओं के सुझावों के कई प्रयासों का भी प्रयास किया, उसके बाद निम्न गाइड ब्राउज़ करें मात्रा की लागत विश्लेषण के लिए एक कुल मैनुअल, व्यक्तिगत रूप से अपने खातों से पता चलता है कि आपकी महिला ने वास्तव में व्यायाम का उपयोग नहीं किया है, वास्तविक उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को समझने की तुलना में किसी चीज को ध्यान में रखते हुए, कई कारकों के लिए असली नकद वास्तव में बहुत अधिक महत्वपूर्ण है और साथ ही प्रशिक्षण में ज्यादा बेहतर रहने की बात है, वास्तविक व्यायाम खाते आम तौर पर वास्तव में एक वास्तविक निवास नहीं है, हालांकि इन लोगों का कहना है कि यह लोग भोजन करते हैं, और यह भी व्यायाम देता है कि वे अपने स्वयं के एजेंट द्वारा कभी-कभी आसानी से स्थानांतरण बाजार से लाभान्वित होने के दौरान वास्तव में अनपेक्षित अधिभार प्रदर्शित नहीं करेंगे विदेशी मुद्रा नौसिखियों के लिए विभिन्न प्रकार के विदेशी मुद्रा दलाल प्रक्रियाओं की दिशा में काम करने के तरीके के बारे में बहुत उपयोगी रहा है जिनके पास गलत तरह का एजेंट है, साथ ही साथ सर्वश्रेष्ठ प्रकार का पता लगाने के लिए आप स्वयं को घर से सवारी नहीं कर रहे हैं, मात्रा व्यय मूल्यांकन मेरे अनुभव में समझदार है, साथ ही साथ महिलाएं और दूसरों का ब्योरा बाज़ार में कैसे होता है वास्तव में अंदरूनी सूत्रों के माध्यम से प्रबंधित किया जाता है जिनकी तकनीक मात्रा की जांच के माध्यम से दिखाई दे रही है, यह सबसे बड़ा वर्णन है, हालांकि मैंने उस कारण के संबंध में देखा है कि लागत गति प्रकार के विशेष निरंतर डिजाइनों के कारण विशेष मूल्यांकन के मेरे निजी विचार से पहले जब आप पर्याप्त व्यक्तियों को लगता है कि यह मुझे लगता है, सिर्फ आत्म-पूरा भविष्यवाणी, साथ ही संभवतः संभवतः पैसे लेने के लिए एक भरोसेमंद तरीके की तरह नहीं ले सकता है। अभी मुझे पता है कि मात्रा किस प्रकार कैंडलस्टिक विकास को प्रभावित करती है, साथ ही ठीक उसी तरह अंदरूनी प्रस्ताव वास्तव में मात्रा के भीतर दिखाया गया है, और यह केवल सभी उद्योगों के बारे में उचित होगा, जिनके साथ पूर्ण सम्प्रेषण होगा सीई, यह सबसे बड़ा बिंदु है, मैं इन दोनों प्रकाशनों के माध्यम से बन चुका हूं। अन्य खोजा गया है। केवल लाभप्रद विदेशी मुद्रा प्रणाली, संकेतक, ईए, रणनीतियाँ। हाल ही में खोजें। हालिया पोस्ट। कुछ अन्य खोजे.फोरेक्स पुस्तकें.अगर आप देख रहे हैं सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा की किताब को पढ़ें तो आगे नहीं देखें हम मुद्रा व्यापार के बारे में प्रकाशनों की एक श्रृंखला की समीक्षा करें जो विदेशी मुद्रा बाजार से लाभप्रद व्यापार के लिए है, जिससे आप अपने कौशल को सीखने और सुधारने का सबसे अच्छा मौका प्रदान करते हैं। शुरुआती मूल बातें कैंडलस्टिक चार्टिंग, स्केलिंग और दिन ट्रेडिंग फिबोनासी, वायदा और विकल्प ट्रेडिंग, स्विंग और अल्पावधि व्यापार, विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और रणनीतियों के रूप में। मैं फ़ॉरेक्स के बारे में कई उपयोगी प्रकाशनों में आया हूं, लेकिन अधिकांश पुस्तकों की चुनी गई सूची जिन्हें मैं मानता हूं सामान्य रूप से निवेश की बेहतर समझ पाने में आपकी सहायता करेगा

Comments